Delhi News: पार्षदों ने सीएम अरविंद केजरीवाल की अहम अपील, AAP नेता ने दी जानकारी

delhi-news-councilors-made-important-appeal-to-cm-arvind-kejriwal-aap-leader-gave-information

Share This Story

Share This Story

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी समन मामले में अब आम आदमी पार्टी के विधायकों के बाद पार्षदों ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल से अपील की है कि अगर मोदी सरकार की ईडी उन्हें गिरफ्तार करती है तो वो जेल से सरकार चलाएं। पार्षदों का कहना है कि भाजपा साजिश के तहत आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेताओं को गिरफ्तार करा चुकी है। अब भाजपा की साजिश है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी गिरफ्तार करे और फिर वो सीएम पद से इस्तीफा दे दें।

पार्टी खत्म करना चाहती है भाजपा

इस तरह, बड़ी आसानी से आम आदमी पार्टी को खत्म किया जा सकता है। इस संबंध में एमसीडी में “आप” प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि सभी पार्षदों ने बैठक में सीएम से निवेदन किया है कि वो इस्तीफा देने के संबंध में सोचेंगे भी नहीं। अगर मोदी सरकार की ईडी उन्हें गिरफ्तार करने की हिम्मत करती है तो उन्हें जेल से सरकार चलानी है।

 

Delhi News: देशभर में किया जाएगा जन संवाद

इसके अलावे उन्होंने जानकारी दी कि पूरे देश के अंदर जन संवाद कर लोगों के विचार को जाना जाएगा कि क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए? बता दें कि ईडी के समन को लेकर पार्टी के पार्षदों के साथ मंगलवार, 07 अक्टूबर को अहम बैठक की गई। बैठक की जानकारी मीडिया से साझा करते हुए करते हुए पार्टी के एमसीडी प्रभारी और विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि फर्जी केस बनाकर आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेताओं को एक-एक करके अरेस्ट किया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम अरविंद केजरीवाल को भी कुछ दिन पहले नोटिस भेजा गया।

Join Channels

Share This Story

The Bombay Tribune Hindi

फॉलो करें हमारे सोशल मीडिया

Recent Post

वोट करें

What does "money" mean to you?
  • Add your answer