स्टार क्रिकेटर केदार जाधव के पिता लापता, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Share This Story

Share This Story

मुंबई : भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केदार जाधव के पिता गायब हो गए है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केदार जाधव के पिता सुबह के समय कोथरूड इलाके में थे लेकिन उसके बाद उनका पता नहीं चला. भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव के पिता का नाम महादेव जाधव है. अलंकर पुलिस थाने में लापता का मामला दर्ज कर लिया गया है. इस बात की पुष्टि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने की.

पुलिस को अभी तक नहीं मिली सफलता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव जाधव को आज सुबह यानी सोमवार को पुणे शहर कोथरूड इलाके में देखे गए थे लेकिन उसके बाद महादेव जाधव का कुछ पता नहीं चला. पुलिस थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ढूंढने का लगातार प्रयास कर रही है. सोमवार रात 10 बजे तक कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि हम लोग केदार जाधव के पिता को ढूंढने का प्रयास कर रहे है लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है.

विश्व का हिस्सा रह चुके हैं केदार जाधव

2019 में हुए विश्व कप में केदार जाधव भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके है. केदार जाधव भारत के लिए 73 एकदिवसीय मैच खेल चुके है. 73 मैचों में केदार जाधव ने 1389 रन बनाए है जिसमें 2 शतक और 6 अर्धशतक भी शामिल है. वहीं केदार जाधव 9 टी-20 मैच खेले है जिसमें 122 रन बनाए है और 93 आईपीएल खेल चुके है. आईपीएल में केदार जाधव ने 1196 रन बनाए है जिसमें 4 अर्धशतक लगा चुके है. केदाव जाधव लम्बें समय से भारतीय टीम से बाहल चल रहे है.

Join Channels

Share This Story

The Bombay Tribune Hindi

फॉलो करें हमारे सोशल मीडिया

Recent Post

वोट करें

[democracy id="1"]