सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया आंसुओं के साथ बोली-सत्यमेव जयते

Share This Story

Share This Story

सुशांत केस में मुंबई पुलिस Vs बिहार पुलिस की डिबेट और हुई तेज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब कई नए मोड़ आ रहे हैं. मामला मुंबई पुलिस के बाद बिहार पुलिस तक पहुंच गया. जिसके बाद अब दोनों राज्यों की पुलिस कुछ ऐसे काम कर रही हैं, जैसे एक दूसरे से कोई कॉम्पिटिशन हो. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि बिहार सरकार की तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं कि बिहार पुलिस की जांच में मुंबई पुलिस दखल दे रही है. वहीं इस मामले में अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि सच की जीत होगी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने जांच अपने हाथों में ली. जिसके बाद अब तक सैकड़ों लोगों से पूछताछ हो चुकी है और उनके बयान दर्ज किए जा चुके हैं. जिनमें बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर और एक्टर शामिल हैं.

मामले में नया मोड़ तब आया जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में एक एफआईआर दर्ज कराई. जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर काफी संगीन आरोप लगाए गए. उन्होंने आरोप लगाया कि रिया सुशांत को लगातार उनकी मेडिकल रिपोर्ट को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी.

बिहार पुलिस हुई एक्टिव

बिहार में केस दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस तुरंत इस केस में एक्टिव हो गई. बिहार पुलिस की टीम सीधे मुंबई के लिए रवाना हुई. जिसके बाद केस से जुड़े कई लोगों से इस टीम ने पूछताछ भी की. इसी दौरान रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करते हुए कहा कि सुशांत वाले केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर किया जाए. इसी बीच केस को सीबीआई को देने की मांग भी लगातार हो रही है. जबकि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को केस देने से साफ इनकार कर दिया था.

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने इस मामले में सीधे मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस की निष्पक्ष जांच में बाधा पैदा कर रही है. इसीलिए बीजेपी को लगता है कि सीबीआई को ये केस अपने हाथों में लेना चाहिए.

सुशील मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस मामलें में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस में तकरार चल रही है. सिर्फ सीबीआई ही इस केस में न्याय दिला सकती है.

Join Channels

Share This Story

The Bombay Tribune Hindi

फॉलो करें हमारे सोशल मीडिया

Recent Post

वोट करें

[democracy id="1"]